सीहोर (गौतम शाह) जेब मे रुमाल रखते समय न करे ऐसी गलती बिगड़ सकते है काम

अधिकांश लोग अपने साथ रुमाल लेकर चलते हैं और सुविधा के अनुसार उसे अपनी जेब में रखते हैं। लेकिन आपको नहीं पता होगा रुमाल आपके भाग्य और दुर्भाग्य से जुड़ा होता है। वास्तु के अनुसार रूमाल को मोड़ने का तरीका आपके भाग्य को बढ़ा या घटा सकता है। गलत ढंग से रुमाल मोडने से आप खुद ही दुर्भाग्य को न्योता देते हैं। आइए आज रुमाल से जुड़े वास्तु दोष के बारे में जानते हैं।
ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक 4 अंक लक्ष्मी का नंबर माना जाता है। इसके साथ 6 नंबर शुभता का प्रतीक माना जाता है। इसलिए रुमाल को जेब में मोड़ते समय इस बात का ध्यान रखना चाहिए रुमाल की केवल 4 या 6 तह ही बनें। इसके अलावा रुमाल को जेब में 3 या 5 बार फोल्ड कर रखना अशुभ माना जाता है। कभी भी जेब में रुमाल विषम संख्या में मोडकर नहीं रखना चाहिए। ऐसा दुर्भाग्य को जन्म देता है। सम संख्या में रुमाल मोडकर रखने से आप घर से जिस काम के लिए निकलते हैं वह आसानी से पूरा हो सकता है। इसलिए हमेशा सम संख्या में रुमाल फोल्ड कर जेब में रखना चाहिए।
 वास्तुशास्त्र के मुताबिक कभी भी गंदा रुमाल नहीं रखना चाहिए। इससे नेगेटिव एनर्जी बढ़ती है और हमारे विचारों में नकारात्मकता अधिक आती है। जिससे हम कोई भी काम करते हैं उसमें असफलता मिलती है। जिस जेब में रुमाल रखते हैं उसमें कोई अन्य सामान नहीं रखना चाहिए। कहा जाता है गंदा रुमाल जेब में रखकर आप किसी काम के लिए निकलते हैं तो वह कार्य असफल होता है। वास्तु शास्त्र के मुताबिक हमेशा लाइट कलर्स का रुमाल रखना चाहिए। डार्क कलर्स के रुमाल रखने से आदमी के बनते काम बिगड़ने लगते हैं।

Comments

Popular posts from this blog

सीहोर गुरु गोरखनाथ इंटरनेशनल इकाई का गठन

सीहोर (गौतम शाह ) दबंगो का कहर - घर पर लगाया ताला - पुलिस ने तोड़ा ताला

सीहोर (गौतम शाह ) केंसर से डरे नही हमारे साथ मिलकर लड़े , जवाहर केंसर हॉस्पिटल की ओपीडी सेवा का शुभारंभ