सीहोर (गौतम शाह) विधायक सुदेश राय की पहल रंग लाई बनगे 3 सामुदायिक भवन

सीहोर विधानसभा क्षेत्र को बड़ी सौगात, तीन ग्रामों में बनेंगे सामुदायिक भवन
- विधायक सुदेश राय की पहल पर मिली ग्रामों को सौगात
- 36 लाख से बनेंगे सामुदायिक भवन
- प्रत्येक की लागत 12 लाख

सीहोर(गौतम शाह) विधानसभा क्षेत्र सीहोर के तीन ग्रामों में अब जल्द ही सामुदायिक भवन निर्मित किए जाएंगे। क्षेत्र के लोकप्रिय विधायक  सुदेश राय की पहल पर इसकी स्वीकृति मिल गई है। शीघ्र ही इन सामुदायिक भवन के निर्माण का कार्य भी आरम्भ होगा। ग्राम पंचायत गवा के ग्राम दुरगांव, आछारोही के रावतखेड़ा और राजूखेड़ी के ग्राम सेमलीखुर्द में सामुदायिक भवन निर्मित किए जाने की स्वीकृति मिलने पर क्षेत्र के लोगों ने मुख्यमंत्री  शिवराजसिंह चौहान, प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास सामाजिक न्याय एवं नि:शक्तजन कल्याण विभाग के मंत्री  गोपाल भार्गव एवं सीहोर के लोकप्रिय विधायक  सुदेश राय के प्रति आभार व्यक्त किया है।
ग्राम पंचायत गवा के ग्राम दुरगांव, आछारोही के रावतखेड़ा और राजूखेड़ी के ग्राम सेमलीखुर्द में सामुदायिक भवन निर्मित किए जाएंगे, कुल 36 लाख की लागत से यह बनेंगे। प्रत्येक की लागत 12 लाख है। बताते है की विधायक
सुदेश राय की मांग पर प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास सामाजिक न्याय एवं नि:शक्तजन कल्याण विभाग के मंत्री श्री गोपाल भार्गव ने सामुदायिक भवन निर्मित किए जाने की स्वीकृति प्रदान की है। जानकारी के अनुसार सीहोर विधानसभा क्षेत्र को विधायक  सुदेश राय की पहल पर लगातार विकस कार्यो की सौगााते मिल रही है।

Comments

Popular posts from this blog

सीहोर गुरु गोरखनाथ इंटरनेशनल इकाई का गठन

सीहोर (गौतम शाह ) दबंगो का कहर - घर पर लगाया ताला - पुलिस ने तोड़ा ताला

सीहोर (गौतम शाह ) केंसर से डरे नही हमारे साथ मिलकर लड़े , जवाहर केंसर हॉस्पिटल की ओपीडी सेवा का शुभारंभ